City Headlines

Home » सपा की चुनाव आयोग से गुहार, मैनपुरी में डीएम समेत कई अधिकारियों के तबादले की उठाई मांग

सपा की चुनाव आयोग से गुहार, मैनपुरी में डीएम समेत कई अधिकारियों के तबादले की उठाई मांग

by Madhurendra
Lucknow, UP, Samajwadi Party, SP, Naresh Uttam Patel, Uttar Pradesh, Chief Electoral Officer, Mainpuri, District Magistrate, Additional District Magistrate, Deputy District Magistrate

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर जनपद मैनपुरी के जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण, अपर जिलाधिकारी रामजी मिश्रा, उप जिलाधिकारी संध्या शर्मा, पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार, क्षेत्राधिकारी करहल संतोष कुमार, इंस्पेक्टर करहल ललित भाटी, एसएसआई थाना किशनी मैनपुरी अंकित कुमार को तत्काल जनपद से बाहर स्थानांतरित करने की मांग की है।

उन्होंने उपरोक्त पुलिस प्रशासन पर भाजपा एजेण्ट के रूप में काम करने का आरोप लगाया है। इस सम्बंध में समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में के.के. श्रीवास्तव, डॉ. हरिश्चन्द्र सिंह एवं राधेश्याम सिंह ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।
नियुक्ति पर आपत्ति जताई
ज्ञापन में भाजपा नेताओं के इशारे पर जनपद मैनपुरी में अतिरिक्त अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार प्रथम की नियुक्ति पर भी आपत्ति जताई गई है और उनके तत्काल स्थानांतरण की भी मांग की है। जनपद मैनपुरी में हमेशा एक ही अपर पुलिस अधीक्षक की तैनाती रही है परन्तु इस बार लोकसभा चुनाव प्रभावित करने की नीयत से अतिरिक्त अपर पुलिस अधीक्षक की नियुक्ति की गई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.