City Headlines

Home » झांसी : बहू को लाने से इंकार करने पर पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट

झांसी : बहू को लाने से इंकार करने पर पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट

by Madhurendra
Jhansi, UP, father, son, daughter-in-law, dispute, lathi, attack, unconscious state, family, community health center, doctor, dead

झांसी। लहचूरा थाना क्षेत्र के ग्राम इटायल में बीते देर रात्रि पिता और बेटे के बीच बहू को लाने को लेकर विवाद हो गया। बहू को लाने से मना करने पर बेटे ने पिता के ऊपर लाठियों से वार कर दिया। जिसे अचेत अवस्था में परिवार के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी।

बताया गया है कि 65 वर्षीय बालकिशन पुत्र चिंते रात्रि में अपने घर पर था। तभी उसके छोटे बेटे मलथु उर्फ हरदयाल ने अपने पिता से अपनी पत्नी को पीहर से लाने की जिद की। इस पर पिता ने बहू को लाने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर बेटे ने अपने ही पिता के ऊपर लाठियों से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। इससे उसका पिता लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

मौके पर पहुंचे बालकिशन के बड़े बेटे जानकी प्रसाद ने बताया कि पिता को लहूलुहान अवस्था में देख तत्काल वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.