City Headlines

Home » पुलिस पहुंची तो पब में नशे में झूमते मिले युवक-युवतियां

पुलिस पहुंची तो पब में नशे में झूमते मिले युवक-युवतियां

by Madhurendra
Indore, MP, ACP, raid, police force, reserve force, pub operator, manager, absconding, young men, girls, drug addiction, pub, gunman, guard, custody

इंदौर। शहर के कनाड़िया क्षेत्र में रविवार देर रात एसीपी कृष्णलाल चंदानी ने छापा मारा। वे स्थानीय पुलिस बल के बजाय रिजर्व बल लेकर पहुंचे। जैसे ही टीम अंदर घुसी तो पब संचालक और मैनेजर पीछे के रास्ते से फरार हो गए। यहां करीब 100 युवक-युवतियां नशे में झूमते मिले। पब के गनमैन और गार्ड को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पब संचालक, मैनेजर और एक अन्य की तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विजयनगर जोन के एसीपी कृष्णलाल चंदानी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कनाड़िया थाना क्षेत्र के बिचौली मर्दाना के मिस्टर स्कल बार एंड पब में नशाखोरी चल रही है। इस सूचना पर एसपीपी ने रविवार रात कनाड़िया थाने के बजाय रिजर्व बल को अपने साथ लिया और दबिश देने पहुंच गए। दो से ज्यादा टीमें बनाई थीं। यहां पब में धूमधड़ाके के साथ बड़ी तादाद में युवक-युवतियां झूमते मिले। सभी की लिस्टिंग की गई।

दूसरी टीम ने पब संचालक समेत स्टाफ पर छापा मारा लेकिन टीम के अंदर आते ही पब संचालक भूपेन्द्र रघुवंशी, मैनेजर धर्मेन्द्र उज्जैनी और एक अन्य पीछे के रास्ते से भाग गया। सोमवार दोपहर तक ये नहीं पकड़े गए थे। पुलिस ने इस मामले में कुल पांच आरोपी बनाए हैं, इनमें पब संचालक, मैनेजर के अलावा गिरफ्तार पबकर्मी लक्की, गुरुप्रीत और एक अन्य शामिल है। दूसरी तरफ, पब में मिले युवक-युवतियों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। सभी का नाम-पता नोट किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.