City Headlines

Home » ननद श्वेता बच्चन की पार्टी से अभिषेक-ऐश्वर्या नदारद

ननद श्वेता बच्चन की पार्टी से अभिषेक-ऐश्वर्या नदारद

by Madhurendra
Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan, darling daughter, Shweta Bachchan, birthday, Bollywood, Bachchan family, birthday party, Aishwarya, fans

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन ने 17 मार्च को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पर बॉलीवुड में कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। श्वेता के 50वें जन्मदिन के मौके पर बच्चन परिवार ने एक शानदार पार्टी रखी। बर्थडे पार्टी की इन तस्वीरों में ऐश्वर्या के नजर नहीं आने के बाद फैंस को आश्चर्य हुआ। लगता है कि क्या इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

रविवार शाम को बच्चन परिवार ने एक ग्रैंड सेलिब्रेशन किया। आयोजन की तैयारी में करण जौहर श्वेता की बेटी नव्या के साथ सजावट में मदद करते दिखे। साथ ही नव्या नंदा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी भी श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में पहुंचे। अपनी बेटी की जन्मदिन की पार्टी में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। पार्टी में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान भी शामिल हुईं। हालांकि, बच्चन परिवार के लाडले अभिषेक, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन इस पार्टी से नदारद रहे। पार्टी में उनका न आना चर्चा का विषय बन गया।

अब फैंस में इस बात की अटकलें लग रही हैं कि श्वेता के खास दिन पर ऐश्वर्या और अभिषेक कहां थे। पार्टी की तस्वीरों पर ज्यादातर फैंस ने पूछा, ”ऐश्वर्या और अभिषेक कहां हैं?” और आराध्या कहां है?” ऐसी टिप्पणियां की गई हैं। कहा जाता है कि ऐश्वर्या श्वेता से नाराज हैं लेकिन बच्चन परिवार, अभिषेक या ऐश्वर्या में से किसी ने भी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी। कुछ दिनों पहले अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में सभी को एक साथ देखा गया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.