City Headlines

Home » सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बच्चे को जन्म, शेयर की बच्चे की झलक

सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बच्चे को जन्म, शेयर की बच्चे की झलक

by Sanjeev

चंडीगढ़। सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर से खुशी का माहौल बन गया है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर को एक बार फिर मातृत्व का सौभाग्य मिला है और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने नवजात बच्चे की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।
“शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से, भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है। मैं सभी शुभचिंतकों के इस अपार प्यार के लिए आभारी हूं।” इस पोस्ट पर दुनियाभर से फैंस लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। तो कमेंट्स के जरिए शुभकामनाएं मिल रही हैं।
सिद्धू मूसेवाला की मां ने 58 साल की उम्र में दोबारा मां बनने का फैसला किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया। चरण कौर आईवीएफ तकनीक की मदद से मां बनीं। 60 साल के बलकौर सिंह एक बार फिर पिता बन गए हैं। इस खबर को सुनने के बाद सिद्धू के फैंस भी खुश हैं। दुनिया भर से फैंस ने सिद्धू के माता-पिता को बधाई देना शुरू कर दिया है। कई प्रशंसकों का कहना है कि सिद्धू इस बच्चे रूप में मूसेवाला वापस आ गए हैं।
लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। अपने इकलौते बेटे को खोने के बाद परिवार बड़े सदमे में था। हालांकि, परिवार की खातिर उनके माता-पिता ने आईवीएफ तकनीक के जरिए दोबारा गर्भधारण करने का फैसला किया। जैसे ही सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के जन्म की खबर सामने आई, दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई।
प्रसिद्ध पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए महिंद्रा बोलेरो और टोयोटा कोरोला नाम की दो मॉडलों का इस्तेमाल किया गया था। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई को जिम्मेदार बताया गया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.