City Headlines

Home » एल्विश यादव को 14 दिन के लिए जेल भेजा गया

एल्विश यादव को 14 दिन के लिए जेल भेजा गया

सूरजपुर कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

by Sanjeev

नॉएडा। यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद पुलिस एल्विश को लेकर शाम करीब 4 बजे ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट पहुंची। इसके बाद कोर्ट ने (विशेष रिमांड मजिस्ट्रेट) ने उसको 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार मुश्किलों से घिर गया है। नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर देने के मामले में अब नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव से रविवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पिछले साल नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।
इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हाल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। आरोप है कि एल्विश यादव रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करता था।
गौरतलब है कि विदेशी लड़कियां और सांपों के साथ एल्विश के कई वीडियो यूट्यूब पर हैं। एल्विश के तार इनसे जुड़े हैं और पुलिस ने एल्विश के खिलाफ वन्य जीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया था। दरअसल एल्विश के ऐसे वीडियो देखकर मेनका गांधी के एनजीओ पीएफए की टीम ने नाम पहचान छिपाकर एल्विश यादव को फोन किया और सांप और उनका जहर मुहैया कराने के लिए कहा था। बता दें कि नोएडा के वन अधिकारी ने स्नेक वेनम को जांच के लिए भेज दिया और जांच के एक 2 सदस्यीय कमेटी बना दी थी।
एल्विश यादव के सांपों के जहर मामले में जो सपेरे पकड़े गए हैं वो सभी दिल्ली के मोलरबंद गांव के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि पहले ये लोग सपेरे थे, लेकिन अब शादियों में ढोल बजाते हैं। उन्हे पता नहीं इनके पास सांप कैसे आए और वो एल्विश यादव को भी नहीं जानते हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.