City Headlines

Home » अभिषेक के साथ मैच देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन

अभिषेक के साथ मैच देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन

by Madhurendra
Megastar, Amitabh Bachchan, Angioplasty, Mumbai, Kokila Ben Hospital, Amitabh, Kabaddi, Indian Street Premier League, Final Match, Photo Share

खबरें थीं कि महानायक अमिताभ बच्चन की हालत बिगड़ गई है और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। कहा जा रहा था कि वह शुक्रवार सुबह मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल पहुंचे और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई, लेकिन अब इन खबरों पर खुद अमिताभ बच्चन ने प्रतिक्रिया दी है।

अमिताभ बच्चन इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के फाइनल मैच में शामिल हुए। मैच से अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की है। आईएसपीएल फाइनल की शाम एक शानदार अनुभव थी। अमिताभ बच्चन ने सुबह तीन बजे पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर के साथ समय बिताया और उनसे क्रिकेट के बारे में सीखा।

आईएसपीएल फाइनल से बाहर निकलते समय अमिताभ बच्चन ने अपने स्वास्थ्य को लेकर चल रही चर्चा पर प्रतिक्रिया दी। जब उनसे उनकी सेहत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘फर्जी खबर।’ इसका मतलब अमिताभ बच्चन को कुछ नहीं हुआ।

81 साल के अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने एक पोस्ट लिखकर ‘आभार’ कहा था। इसके बाद खबरें आने लगीं कि उनकी हालत बिगड़ गई है लेकिन अमिताभ बच्चन ने खुद साफ किया है कि उन्हें कुछ नहीं हुआ है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.