City Headlines

Home » यूपी: चंदौली में सड़क हादसा में पुलिस स्कार्ट वैन और पिकअप की टक्कर में पांच पुलिस कर्मी जख्मी

यूपी: चंदौली में सड़क हादसा में पुलिस स्कार्ट वैन और पिकअप की टक्कर में पांच पुलिस कर्मी जख्मी

by Madhurendra
Chandauli, culvert, scart van, pickup, collision, vehicle, testicles, police personnel, injured, district hospital, treatment, BHU

चंदौली। जनपद के सकलडीहा थाना क्षेत्र के बथावर पुलिया के समीप शुक्रवार देर रात पुलिस की स्कार्ट वैन और पिकअप की टक्कर में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उनकी हालत को देख बेहतर इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर अफसरों के साथ घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

मऊ पुलिस लाइन से पुलिस स्कार्ट का वाहन लेकर पुलिस कर्मी प्रदेश के मंत्री फागू चौहान के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। सकलडीहा बथावर पुलिस के समीप जैसे ही पहुंचे अचानक सामने से आई खाली पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में आरक्षी जयशंकर यादव, अभय राज, शुभम वर्मा, चालक श्रवण कुमार और पप्पू कुमार घायल हो गए। घटना के बाद पिकअप चालक और खलासी घायल होने के बावजूद फरार हो गए। सूचना पर सकलडीहा प्रभारी मौके पर पहुंचे और घायलों को निकट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से चिकित्सकों ने घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.