City Headlines

Home » पुलिस परीक्षा लीक मामले के मुख्य आरोपी ने सरेंडर किया

पुलिस परीक्षा लीक मामले के मुख्य आरोपी ने सरेंडर किया

by Madhurendra
Guwahati, Lachit Barphukan Police Academy, Deputy Superintendent of Police, DSP, Kiran Nath, minor, domestic maid, sexual exploitation

कौशांबी। उत्तर प्रदेश में परीक्षा लीक मामले में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) लगातार कार्रवाई कर रही है। एसटीएफ की कार्रवाई से पेपर लीक मामले में संलिप्त अपराधियों में भय है। इसको देखते हुए अब अपराधी आत्मसमर्पण कर अपने जुर्म से तौबा कर रहे हैं। इसी कड़ी में एसटीएफ को कौशांबी में पुलिस परीक्षा लीक मामले के मुख्य आरोपी ने सरेंडर किया है।

उत्तर प्रदेश बीते माह पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा का पेपर आयोजित की गई थी। परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद योगी सरकार ने भर्ती को निरस्त कर दिया था। परीक्षा को पुन: छह माह बाद कराए जाने की घोषणा सरकार ने की है। इस बीच सरकार के निर्देश पर पेपर लीक मामले में लिप्त माफियाओं पर एसटीएफ धरपकड़ की कार्रवाई कर रही है। इन कार्रवाई से पेपर लीक सरगनाओं और पूरे नेटवर्क में खौफ है। कार्रवाई के डर से उप्र के कौशांबी जनपद में पर्चा लीक प्रकरण में फरार मुख्य आरोपी ने एसटीएफ के सामने सरेंडर कर दिया। सरेंडर करने वाला मुख्य आरोपी अरुण सिंह है। उसके तीन साथियों को एसटीएफ पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और वह सभी जेल में हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.