City Headlines

Home » एसआईटी करेगी ममता बनर्जी के चोट लगने के मामले की जांच

एसआईटी करेगी ममता बनर्जी के चोट लगने के मामले की जांच

by Sanjeev

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के माथे पर चोट लगने के मामले की जांच अब पुलिस की एसआईटी करेगी। मुख्यमंत्री अपने आवास पर गुरुवार को गिर गई थीं, जिसकी वजह से उनके माथे पर चोट लग गई। एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के निदेशक मनिमय बनर्जी ने कहा था कि मुख्यमंत्री को चोट शायद उनके घर पर पीछे से किसी के धक्का देने के कारण लगी होगी।
कोलकाता के पुलिस कमिश्नर विनीत कुमार गोयल ने शुक्रवार को बताया कि एसआईटी में विभिन्न विभागों के अधिकारी शामिल होंगे जो मामले की जांच करेंगे। एसआईटी द्वारा जांच प्रक्रिया की निगरानी की जाएगी। एसआईटी दक्षिण कोलकाता के कालीघाट में मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच करेगी। एसआईटी के सदस्य मुख्यमंत्री आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से भी पूछताछ करेंगे। शहर पुलिस के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि इस मामले को पुलिस अत्यधिक गंभीरता से देख रही है। इसमें वीवीआईपी के सुरक्षा पहलू भी शामिल हैं। धक्का देने की थ्योरी की जांच के अलावा मुख्यमंत्री आवास पर मौजूदा सुरक्षा व्यवस्था की भी समीक्षा की जाएगी।
एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ने इस संदर्भ में बयान जारी कर कहा कि गुरुवार शाम को अपने आवास परिसर में टहलने के दौरान गिरने से मुख्यमंत्री के माथे पर चोट लग गई। उन्हें तुरंत पास के एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया। रात में डॉक्टरों ने उनके माथे पर चार टांके लगाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी। अस्पताल से उनकी छुट्टी के लगभग एक घंटे बाद एसएसकेएम निदेशक ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान धक्का देने की थ्योरी को सामने रखा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.