City Headlines

Home » लखीमपुर खीरी: पूर्व भाजपा विधायक के घर लाखों की चोरी

लखीमपुर खीरी: पूर्व भाजपा विधायक के घर लाखों की चोरी

by Madhurendra
Lakhimpur Kheri, UP, BJP, Former MLA, Bala Prasad Awasthi, Farm House, Police, Revolver, Cartridges, Dhaurahara, Political Party, Crime News, UP Crime

लखीमपुर खीरी। भाजपा के पूर्व विधायक बाला प्रसाद अवस्थी के फार्म हाउस में तीस लाख रुपये के चोरी की घटना सामने आयी है। शुक्रवार को उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाशी के दौरान दो रिवाल्वर बरामद कर ली है, जबकि कारतूस गायब है।

पुलिस के मुताबिक, धौरहरा के पूर्व भाजपा विधायक बाला प्रसाद अवस्थी का ईसानगर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बेलतुआ में फार्म हाउस है। पूर्व विधायक ने पुलिस को सूचना दी है कि गुरुवार की आधी रात को चोरों ने उनके फार्म हाउस से करीब 50 लाख रुपये की चोरी कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को लेकर घर की तलाश लेना शुरू किया तो आंगन और घर के रास्ते में दो रिवाल्वर मिली है। प्रारंभिक जानकारी में 30 लाख चोरी की बात सामने आ रही है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की है।
पुलिस जांच कर रही
धौरहरा क्षेत्राधिकारी पीपी सिंह का कहना है कि पूर्व विधायक के यहां चोरी की घटना सामने आयी है। पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। कितने की चोरी हुई है इसका अभी कोई सही जानकारी नहीं मिल पायी हैं। फिलहाल चोरों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है, जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.