City Headlines

Home » ‘जय श्री राम’ और ‘लाल सलाम’ के स्लोगन के साथ जेएनयू का दूसरा टीजर पोस्टर रिलीज

‘जय श्री राम’ और ‘लाल सलाम’ के स्लोगन के साथ जेएनयू का दूसरा टीजर पोस्टर रिलीज

by Madhurendra
film makers, social media, JNU, teaser poster, film, teaser, poster, violent protest, ideological war, flag, Jai Shri Ram, Lal Salaam, slogan, ideology, cinema

फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जेएनयू के लिए दूसरा टीजर पोस्टर जारी किया है। फ़िल्म का दूसरा टीजर पोस्टर उग्र विरोध और असहमति की पृष्ठभूमि में वैचारिक युद्ध की एक ज्वलंत झांकी पेश करता है। दो झंडे हवा में दृढ़ता से लहरा रहे हैं, जिसमें ‘जय श्री राम’ और ‘लाल सलाम’ लिखा है। ये नारे परस्पर विरोधी विचारधाराओं के रूप में काम करते हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमा में रिलीज होगी।

फ़िल्म जेएनयू के दूसरे पोस्टर की पृष्ठभूमि के बीच ‘आतंकवाद को नष्ट करो’, ‘अगर अफ़ज़ल मर गया तो हर घर एक नए अफ़ज़ल को जन्म देगा’ नारे गूंजते हैं। फ़िल्म की निर्मात्री प्रतिमा दत्ता का कहना है कि फ़िल्म जेएनयू हमारे समाज की विपरीत विचारधारा की जटिलता को दर्शाती है। फ़िल्म की कहानी से हमारा लक्ष्य इस बातचीत को बढ़ावा देना और विपरीत धारणाओं को चुनौती देना है। यह फ़िल्म बहुत ही जरूरी विषय पर खुलकर बात करती है।

महाकाल मूवीज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित फ़िल्म जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) की निर्मात्री प्रतिमा दत्ता और निर्देशक विनय शर्मा हैं। फ़िल्म में उर्वशी रौतेला, पीयूष मिश्रा, रवि किशन, सिद्धार्थ बोडके, विजय राज, रश्मि देसाई, अतुल पांडे, सोनाली सेगल जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.