City Headlines

Home » UP : पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति एवं उनके करीबियों के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

UP : पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति एवं उनके करीबियों के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

by Madhurendra
Kejriwal, MLA, Gulab Singh Yadav, ED, raid, New Delhi, Enforcement Directorate, ED, Aam Aadmi Party, Delhi, CM, Chief Minister, Arvind Kejriwal

अमेठी। समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें कम होने का नाम ही ले रही हैं। वर्तमान में गायत्री प्रसाद प्रजापति जेल में बंद हैं। गुरुवार की सुबह करीब पांच बजे प्रवर्तन निदेशालय की दो टीमों ने एक साथ अमेठी कस्बे के आवास विकास स्थित गायत्री प्रसाद प्रजापति एवं उनकी बेहद गरीबी गुड्डा देवी के घर पर छापेमारी की है।

प्रवर्तन निदेशालय की टीम में एक दर्जन से अधिक अधिकारी मौजूद हैं और गायत्री प्रजापति के घर के अंदर खनन मामले और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। पिछले पांच घंटे से लगातार ईडी के अधिकारी घर के अंदर सभी लोगों को कैद कर जांच पड़ताल कर रहे हैं। घर के अंदर पूर्व मंत्री की पत्नी एवं अमेठी से समाजवादी पार्टी की विधायक महाराजी प्रजापति और उनके बेटे अनुराग मौजूद हैं।

गायत्री प्रसाद प्रजापति के दोनों बेटे अनुराग प्रजापति एवं अनिल प्रजापति के ऊपर मनी लांड्रिंग के मामले भी चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम इसके बाद गायत्री प्रसाद प्रजापति के ड्राइवर रामराज के घर टिकरी स्थित आवास पर भी जा सकती है। कार्रवाई करने आई पूरी टीम में एक दर्जन से अधिक प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी एवं केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान मौजूद है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.