City Headlines

Home » ट्रक और बोलेरो की टक्कर में पांच की मौत, पांच की हालत गंभीर

ट्रक और बोलेरो की टक्कर में पांच की मौत, पांच की हालत गंभीर

by Madhurendra
Patna, Muzaffarpur, Bihar, Champaran, procession, Bolero, truck, collision, incident, death, hospital, injured, critical, medical college

पटना/मुजफ्फरपुर (बिहार)। राज्य के मुजफ्फरपुर में चंपारण से बारात लेकर लौट रही बोलेरो और ट्रक की टक्कर में घटनास्थल पर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई। घटना 10 लोग घायल हुए हैं, जिनमें पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना जिले के रामपुर हरि थाना के समीप की है। एएसपी पूर्वी सहियार अख्तर ने हादसे की पुष्टि की है। साथ ही बताया कि बारात वाली गाड़ी के ट्रक से टकराने से घटना हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घायलों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। पीड़ित परिजनों को इसकी सूचना दी गई है । दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। बुधवार सुबह यह घटना घटी।

एएसपी ने बताया कि मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरी थाना क्षेत्र में आज सुबह पूर्वी चंपारण के चकिया से एक बारात में शिरकत करने के बाद एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर ये लोग घर लौट रहे थे। इस बीच ट्रक के साथ बोलेरो की टक्कर हो गई और पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.