City Headlines

Home » बिहार की 11 सीटों पर AIMIM लड़ेगी चुनाव, किशनगंज से अख्तरुल ईमान होंगे प्रत्याशी

बिहार की 11 सीटों पर AIMIM लड़ेगी चुनाव, किशनगंज से अख्तरुल ईमान होंगे प्रत्याशी

by Madhurendra
Kishanganj, Bihar, Lok Sabha Seat, AIMIM, Owaisi, Asaduddin Owaisi, Akhtarul Iman, India Alliance, RJD, Lok Sabha Elections 2024

किशनगंज। बिहार की 11 लोकसभा सीटों पर AIMIM पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी। बुधवार को बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने इस बात की घोषणा करते हुए बताया कि पार्टी बिहार की किशनगंज, कटिहार, अररिया, पूर्णिया, दरभंगा, भागलपुर, काराकाट, बक्सर, गया, मुजफरपुर, उजियारपुर सीट पर चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने बताया कि इन सीटों पर प्रत्याशियों का चयन पार्टी सुप्रीमो बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी से बात कर घोषणा की जाएगी। इन लोकसभा सीटों से लड़ने से इच्छुक प्रत्याशी हैदराबाद गए हुए है और बातचीत चल रही है। उन्होंने बताया कि बिहार में कुछ पार्टियों से गठबंधन की बात चल रही है। एक दो दिनों में इसकी घोषणा कर दी जाएगी। फिलहाल दो सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की गयी है, जिसमें किशनगंज से प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक अख्तरुल इमान और कटिहार से राष्ट्रीय प्रवक्ता आदिल हसन चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि आई.एन.डी.आई.ए. गठबंधन के साथ समझौता करने की कोशिश की गई लेकिन कोई तरजीह नहीं मिला। उन्होंने कहा कि राजद के द्वारा पार्टी तोड़ने के बाद भी गठबंधन को लेकर बात की गई लेकिन पता नहीं किस वजह से कोई तरजीह नहीं दिया गया। जिसके बाद पार्टी ने अभी 11 लोकसभा सीट पर उम्मीदवार उतारने का फैसला लिया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.