City Headlines

Home » ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं फिर से पदार्पण कर रहा हूं : ऋषभ पंत

ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं फिर से पदार्पण कर रहा हूं : ऋषभ पंत

by Sanjeev

नई दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण के लिए बीसीसीआई द्वारा फिट घोषित किए जाने पर स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे वह फिर से पदार्पण करने जा रहे हैं।
पंत ने बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा,“मैं एक ही समय में उत्साहित और घबराया हुआ हूं। ऐसा लगता है जैसे मैं फिर से पदार्पण करने जा रहा हूं।”
26 वर्षीय पंत, जो एक जानलेवा सड़क दुर्घटना के बाद व्यापक पुनर्वास और पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया से गुजरे, 14 महीने के बाद पेशेवर क्रिकेट में वापसी करेंगे।
भावुक पंत ने कहा, ”मैं जो कुछ झेल चुका हूं उसके बाद फिर से क्रिकेट खेलने में सक्षम होना किसी चमत्कार से कम नहीं है। मैं अपने सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों और सबसे महत्वपूर्ण, बीसीसीआई और एनसीए के कर्मचारियों का आभारी हूं। उनका सारा प्यार और समर्थन मुझे अपार शक्ति देता रहता है।”
दिल्ली कैपिटल्स के प्री-सीज़न कैंप में शामिल होने पर, पंत ने कहा, “मैं दिल्ली कैपिटल्स और आईपीएल में वापसी के लिए उत्साहित हूं, यह एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसका मैं बहुत आनंद लेता हूं। हमारी टीम के मालिक और सहयोगी स्टाफ हर कदम पर अपने पूर्ण समर्थन, मार्गदर्शन और सहयोग के साथ मेरे साथ रहे हैं, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मैं अपने डीसी परिवार के साथ फिर से जुड़ने और प्रशंसकों के सामने फिर से खेलने का और इंतजार नहीं कर सकता।”
इस अवसर पर दिल्ली कैपिटल्स के अध्यक्ष और सह-मालिक पार्थ जिंदल ने कहा, “हमें दिल्ली कैपिटल्स परिवार में ऋषभ का वापस स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। चुनौतियों पर काबू पाने में उन्होंने जिस तरह का धैर्य और लचीलापन दिखाया है, वह प्रेरणादायक है। हम उनके ठीक होने की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आभारी हैं, जो असाधारण रही है। ऋषभ की वापसी हाल के दिनों में सबसे अधिक प्रतीक्षित वापसी में से एक है, और मैं उसे फिर से प्रतिस्पर्धा करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”
टीम के सह-मालिक किरण ग्रांधी ने कहा, “ऋषभ की वापसी न केवल दिल्ली कैपिटल्स में हम सभी के लिए, बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिए भी जबरदस्त खबर है। जब भी कोई आवश्यकता पड़ी, हमें उसकी सहायता और समर्थन करने में खुशी हुई। हम उन्हें वापस डीसी रंग में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, और उन्हें प्रशंसकों का मनोरंजन करते देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। हमारी शुभकामनाएँ उनके साथ हैं।”
दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत पंजाब किंग्स के खिलाफ 23 मार्च शनिवार, को मोहाली के महाराजा यादवेंद्र सिंह स्टेडियम में करेगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.