City Headlines

Home » (अपडेट) गाजीपुर हादसे में अभी तक पांच लोगों की मौत, कई लोग झुलसे

(अपडेट) गाजीपुर हादसे में अभी तक पांच लोगों की मौत, कई लोग झुलसे

by Sanjeev

गाजीपुर । जनपद के खिरिया गांव से सोमवार को शादी के लिए निकली बारातियों से भरी बस महाहर धाम के पास हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोग झुलसी हालत में आसपास के अस्पतालों में भर्ती हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग का ऐलान किया है। सरकार के दो मंत्री घटनास्थल के लिए रवाना हो गये हैं।
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के खिरिया गांव से बारात महाहर धाम मंदिर पहुंची थी। मंदिर के पास बैरियर पर बस की एंट्री रोक दी गई थी। इस वजह से चालक दूसरे रास्ते से बस को ले जाने लगा। इसी बीच ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में बस आ गई। बस में आग लगने से कई लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई और कई घायल हैं।
एसपी ने बताया कि हादसे में पांच लोगों के मौत की पुष्टि हुई है, जबकि पांच लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है। जबकि कुछ अन्य घायल मऊ के अस्पतालों में अपना इलाज करवा रहे हैं। इनमें कई लोगों की हालत नाजुक है और मौतों का आकड़ा बढ़ भी सकता है।
उन्होंने बताया कि मंदिर के आसपास बड़े वाहनों की आवाजाही पर रोक लगी है। इस वजह से प्रशासन ने बस को मंदिर से कुछ ही दूरी पर रोक दिया था। बस से दुल्हन को उतारने के बाद चालक कच्चे रास्ते से भैरव मंदिर की तरफ बस ले जाने लगा। इसी रास्ते में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर बस आग को गोला बन गई। बस में लगभग 30 से 35 की संख्या में बाराती सवार थे। हादसे में पांच लोगों के मौत की पुष्टि हुई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.