City Headlines

Home » जावेद अख्तर मामले में कंगना रनौत ने कोर्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा

जावेद अख्तर मामले में कंगना रनौत ने कोर्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा

by Madhurendra
Bollywood, Actress, Kangana Ranaut, Javed Akhtar, Kangana, Court, Suicide, Sushant Singh Rajpur, Hrithik Roshan, Lawyer, Emergency, Film, Debate

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच विवाद थम नहीं रहा है। अब इस मामले में कंगना ने कोर्ट में सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने आत्महत्या करने के बारे में भी सोचा है। एक्ट्रेस कंगना रनौत न सिर्फ अपने काम बल्कि अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच सालों से कानूनी लड़ाई चल रही है। फिलहाल ये मामला भी चर्चा में है और दोनों के बीच ये विवाद थमने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस को इस मामले में कोर्ट में पेश होना पड़ा है। इस बार कंगना ने अपनी सफाई में बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है।

कंगना रनौत अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुईं। इस मौके पर उन्होंने अपनी राय पेश करते हुए कहा, ”बॉलीवुड इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। मैंने भी इसका सामना किया है और कई बार इसकी शिकायत भी की है। जब सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की तो मेरे मन में भी ये ख्याल आया। क्योंकि सुशांत की आत्महत्या का मुझ पर बड़ा असर पड़ा।

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि जब वर्ष 2016 में उनकी ऋतिक रोशन से बहस हुई थी तो जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाया था और धमकी दी थी। हालांकि, जावेद अख्तर ने कहा है कि कंगना रनौत का यह दावा पूरी तरह से निराधार है। इस बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि जब उनकी यह मुलाकात जावेद अख्तर से हुई तो वह काफी परेशान हो गई थीं। इसके बाद से वह डिप्रेशन में थीं।

इस विवाद पर कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर का नाम लिया था। हालांकि, उस इंटरव्यू के जरिए मैं लोगों को बताना चाहती थी कि फिल्म इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है। जो लोग मुझे निशाना बनाते हैं, उन्हें निशाना बनाना मेरा स्वभाव नहीं है।” हालांकि, अब अगली तारीख पर जावेद अख्तर के वकील कंगना से दोबारा पूछताछ करने वाले हैं। इस समय एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ”इमरजेंसी” को लेकर सुर्खियों में हैं। दर्शक उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ सालों से कंगना की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही हैं। इस फिल्म से न सिर्फ कंगना बल्कि मेकर्स को भी काफी उम्मीदें हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.