City Headlines

Home » Bengal : शुभेंदु अधिकारी का दावा पुलिस हिरासत में है शाहजहां शेख

Bengal : शुभेंदु अधिकारी का दावा पुलिस हिरासत में है शाहजहां शेख

नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा, एसएसकेएम में बेड भी तैयार

by Madhurendra
Kolkata, Bengal, West Bengal, BJP, MLA, Leader of Opposition, Subhendu Adhikari, Sandeshkhali, Accused, Trinamool

कोलकाता। वरिष्ठ भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि संदेशखाली का मुख्य आरोपित तृणमूल नेता शाहजहां कहीं भागा हुआ नहीं है और ना ही वह अंडरग्राउंड है। पुलिस ने उसे सुरक्षित जगह पर छिपा कर रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मंगलवार रात 12 बजे से शाहजहां को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले रखा है। उसके साथ समझौता भी हो गया है।

उन्होंने कहा कि मीडिया के सामने दिखाया जाएगा कि शाहजहां को गिरफ्तार कर लिया गया है। ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के नेता संदेशखाली के लोगों के सामने बड़ी-बड़ी बातें करेंगे, कहेंगे कि आपके अपराधी को मैंने पकड़ लिया। उसके बाद उसके (शाहजहां) सीने में दर्द होगा और वह एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हो जाएगा। वहां वुडबर्न वार्ड में बेड भी तैयार करके रखा गया है।
तृणमूल का पलटवार
हालांकि शुभेंदु अधिकारी के इस दावे पर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार भी किया है। पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा है कि शुभेंदु अधिकारी बेबुनियाद बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वाकई में अगर उन्हें पता है कि पुलिस ने शाहजहां को सुरक्षित रखा है तो बता दे कि कहां रखा गया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.