City Headlines

Home » एक मौका मिला तो हरेक नौजवान के भविष्य को सुनहरा करेंगे : तेजस्वी यादव

एक मौका मिला तो हरेक नौजवान के भविष्य को सुनहरा करेंगे : तेजस्वी यादव

by Madhurendra
Patna, Jan Vishwas Yatra, Former Deputy Chief Minister, Leader of Opposition, Tejashwi Yadav, Gaya, RJD, JDU, CM, Nitish

पटना। जन विश्वास यात्रा के तहत शनिवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री सह नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव गया पहुंचे। उन्होंने यहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उप मुख्यमंत्री रहते लाखों नौकरी देने का काम किया लेकिन एक मौका मिला तो हरेक नौजवान के भविष्य को सुनहरा करेंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वालों ने दो लोगों को डिप्टी सीएम बनाया है। तीन साल में तीन बार नीतीश कुमार शपथ ले रहे हैं। सरकार हटी तो ईडी से जांच कराई जा रही है। भाजपा डराना चाहती है लेकिन जब लालू नहीं झुके तो उनका लड़का भी नहीं झुकेगा। तेजस्वी ने आग्रह करते हुए कहा कि पटना के गांधी मैदान में तीन मार्च को एकजुट होकर आइए। बीजेपी को भगाना है। एक बार आरजेडी को मौका दीजिए।

तेजस्वी ने कहा कि जो भरोसा और प्यार राजद पर आप लोगों ने जताया था इसके लिए वह आभारी हैं। हम आपका विश्वास लेने आए हैं। आज से यह लड़ाई छिड़ गई है और हम आपकी लड़ाई लड़ने आए हैं। तेजस्वी यादव आपके लिए मर-मिटने को तैयार रहेगा। नया बिहार बनाना है। रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा, कारखाना आदि बेहतर हो इसमें हम लगे हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें 10 से 12 सीट बेईमानी कर हरा दिया गया। आप लोगों ने 115 की ताकत दी थी। मांझी, भाजपा और कुशवाहा एक थे। एक साथ 30 हेलीकॉप्टर चुनाव में उड़ते थे लेकिन राजद का एक हेलीकॉप्टर ही उड़ता था। नीतीश कुमार के मन में खोट था। नौकरी, जातीय आधारित गणना का क्रेडिट तेजस्वी ले लेगा यह डर था लेकिन एक बात साफ है कि जब हमने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था तो क्रेडिट भी हम ही लेंगे।

इस दौरान मंच पर उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी नजर आए। मंच से तेज प्रताप यादव ने बिहार की जनता का आह्वान किया कि जितने नौजवान हैं सभी लोग तीन मार्च को महारैला में आइए। इसी से दिल्ली का रास्ता साफ होगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.