City Headlines

Home » ”आर्टिकल 370” ने तोड़ा ”द कश्मीर फाइल्स” का रिकॉर्ड, फिल्म ने की शानदार ओपनिंग

”आर्टिकल 370” ने तोड़ा ”द कश्मीर फाइल्स” का रिकॉर्ड, फिल्म ने की शानदार ओपनिंग

by Madhurendra
Actress, Yami Gautam Dhar, Film, Article 370, Release, Trailer, Audience, Prime Minister, Narendra Modi, Box Office, Response, Booking, First Day Opening

एक्ट्रेस यामी गौतम धर की फिल्म ”आर्टिकल 370” हाल ही में रिलीज हुई है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म चर्चा में है और दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है। दर्शक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस फिल्म की सराहना की। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अन्य फिल्मों की तुलना में पहले दिन की बुकिंग काफी अच्छी है।

सैक्निल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 5.75 करोड़ का बिजनेस किया है। आदित्य सुहास जंबले के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 42.8% बुकिंग मिली है। फिल्म ”आर्टिकल 370” ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ”द कश्मीर फाइल्स” का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के पहले दिन 3.55 करोड़ का कलेक्शन किया।

फिल्म में यामी गौतम, प्रियामणि, अरुण गोविल मुख्य भूमिकाओं में हैं और यामी एक एनआईए अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जिन्हें अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद कश्मीर में शांति लाने और आतंकवादी अभियान को विफल करने का काम सौंपा गया है। फिल्म में ”आर्टिकल 370” को हटाने के लिए संघर्ष, कश्मीर का इतिहास और आतंकवाद की पृष्ठभूमि, राजनीतिक हस्तक्षेप सभी पर टिप्पणी की गई है।

फिल्म में यामी गौतम के साथ प्रियामणि, राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, किरण करमरकर, अश्वनी कुमार और इरावती हर्षे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यामी के पति और ”उरी द सर्जिकल स्ट्राइक” जैसी फिल्मों के डायरेक्टर आदित्य धर ने लोकेश धर के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.