City Headlines

Home » बाराबंकी: घाघरा नदी के संजय पुल के ज्वाइंटर में दरार से हाइवे पर आवागमन बाधित

बाराबंकी: घाघरा नदी के संजय पुल के ज्वाइंटर में दरार से हाइवे पर आवागमन बाधित

by Madhurendra
Barabanki, Lucknow, Gonda, Highway, Sanjay Setu, Bridge, Iron Girder, Traffic, One Side Traffic, Vehicle, NHAI, Repair, Jarwal Road

बाराबंकी। लखनऊ-गोंडा हाइवे मार्ग पर बने संजय सेतु पुल में लोहे का गर्डर तीन स्थानों पर टूट गया है। जिसके चलते आवागमन प्रभावित हो गया है। वन साइड आवागमन प्रभावित होने के चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई हैं। एनएचएआई के अधिकारियों ने एक टीम मौके पर भेजी है। मरम्मत कार्य शुरू हो गया है।

लखनऊ-बहराइच मार्ग पर जरवल रोड में संजय सेतु पुल स्थित है। इस पुल से लखनऊ, गोंडा, बहराइच, श्रावस्ती और बलरामपुर, नेपाल के लोगों का आवागमन होता है। इस मार्ग पर बड़े और छोटे भार वाहन संचालित होते हैं। शुक्रवार सुबह नौ बजे घाघरा नदी पर बने संजय सेतु में चार स्थानों पर लोहे का गर्डर टूट गए। जिसके चलते पुलिस ने वाहनों का आवागमन रोक दिया। आवागमन रुकने के चलते लखनऊ-बहराइच मार्ग पर वाहनों का जाम लग गया।

प्रभारी निरीक्षक बृज प्रसाद ने मौके पर पहुंच कर आवागमन कर रहे वाहनों को वन साइड करवाया। इसके बाद सूचना एनएचएआई के अधिकारियों को दी गई। एनएचएआई के अधिकारियों के निर्देश पर सुपरवाइजर बाबूराम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पुल के मरम्मत का कार्य शुरू हुआ। गर्डर को एनएचएआई की ओर से जोड़ा जा रहा है। हालांकि मरम्मत कार्य के चलते लगभग 24 घंटे आवागमन एक तरफ से चलाए जाने की संभावना है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.