City Headlines

Home » कराची में मुठभेड़ में छह संदिग्ध लुटेरे मारे गए

कराची में मुठभेड़ में छह संदिग्ध लुटेरे मारे गए

by Sanjeev

कराची । पाकिस्तान की आर्थिक राजधानी कराची में कल (बुधवार) अलग-अलग मुठभेड़ में छह संदिग्ध लुटेरे ढेर हो गए। इस दौरान एक किशोर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। इस बीच कराची पुलिस के सुरक्षा के तमाम दावों के बीच शाह फैसल कॉलोनी में 55 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई।
समाचार पत्र डॉन ने अपनी रिपोर्ट में प्रत्यक्षदर्शियों और पुलिस के हवाले से इसका विवरण छापा है। रिपोर्ट के अनुसार, कोरंगी इलाके में दो संदिग्ध लुटेरों को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया। इस दौरान लुटेरों की गोलीबारी में 14 वर्षीय काशन की की मौत हो गई। वह टायर पंक्चर की दुकान पर काम करता था।
रिपोर्ट में कहा गया है कि उसे घायल अवस्था में अस्पताल के बजाय पहले पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इस दौरान अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसकी मृत्यु हो गई। एसएसपी हसन सरदार के मुताबिक कोस्ट गार्ड चौरंगी में अवामी कॉलोनी पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ में रब नवाज को मार गिराया गया। उसके साथी साद को घायल हालत में गिरफ्तार कर लिया गया। घायल संदिग्ध की भी बाद में मौत हो गई। ईदगाह पुलिस के मुताबिक, शीशा मार्केट के पास चांद बीबी रोड पर हुई मुठभेड़ में दो संदिग्ध लुटेरों को मार गिराया गया। इस मुठभेड़ में कांस्टेबल करीम बख्श घायल हो गया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.