City Headlines

Home » UP : लोकप्रिय कथावाचिका जया किशोरी से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

UP : लोकप्रिय कथावाचिका जया किशोरी से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

by Madhurendra
Lucknow, UP, Storyteller, Jaya Kishori, Molestation, Deepesh, Hazratganj Police Station, Police, Arrested, Hyderabad, Jaipur, Jalandhar

लखनऊ। लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर चढ़कर लोकप्रिय कथावाचिका जया किशोरी से छेड़छाड़ करने के आरोपी दीपेश को हजरतगंज थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया कि उसने इससे पूर्व हैदराबाद, जयपुर और जालंधर में भी जया किशोरी से छेड़खानी की थी, जहां उसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज है।

सोशल मीडिया के माध्यम से कथावाचिका जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी कर वहां पहुंचने वाला आरोपी दीपेश एक उद्यमी परिवार से जुड़ा है। वह स्वयं महाराष्ट्र के शिरडी में होटल के उद्यम से जुड़ा है। उसके जीवन में उतार-चढ़ाव के बीच कथावाचिका जया किशोरी से वह खासा प्रभावित हुआ। इस दौरान उनके कार्यक्रमों की जानकारी कर वहां पहुंचने लगा लेकिन हर बार दीपेश के व्यवहार से नाराज कथावाचिका या उनके रिश्तेदार द्वारा एफआईआर दर्ज करायी जाती है।

कथावाचिका के चचेरे भाई दीपक ओझा की तहरीर पर लखनऊ के हजरतगंज थाने में पुलिस ने दीपेश के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की थी। दीपेश को विभिन्न धाराएं आईपीसी धारा 354 घ और 506 के तहत दर्ज एफआईआर में गिरफ्तार किया गया। वहीं गिरफ्तारी के साथ ही दीपेश के अधिवक्ता उसे छुड़ाने के लिए सक्रिय हो गये हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.