City Headlines

Home » ’12वीं फेल’ फेम अभिनेता विक्रांत मैसी ने मांगी सार्वजनिक माफी

’12वीं फेल’ फेम अभिनेता विक्रांत मैसी ने मांगी सार्वजनिक माफी

by Sanjeev

मुंबई। फिल्म ’12वीं फेल’ 2023 में काफी चर्चित रही थी। इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का अच्छा प्यार मिला। आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा के जीवन पर आधारित इस फिल्म में विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में थे। विक्रांत एक अलग मामले को लेकर चर्चा में हैं। एक पुराने ट्वीट के मामले में विक्रांत को सार्वजनिक रूप से सभी से माफी मांगनी पड़ी है।
विक्रांत का एक पुराना ट्वीट वायरल हो गया है। वर्ष 2018 में विक्रांत ने भगवान राम और देवी सीता के बीच बातचीत का एक कार्टून शेयर किया था। जिसमें उन्होंने भगवान राम से कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनका अपहरण रावण ने किया था, न कि उनके भक्तों ने। इस पोस्ट के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा था कि “आधे पके आलू और आधे पके हुए राष्ट्रवादी से केवल पेट में दर्द ही होगा।”
इस पुराने वायरल ट्वीट के लिए विक्रांत को सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ी है। विक्रांत ने ट्वीट किया, “मेरे 2018 के एक ट्वीट के संबंध में, मैं कुछ कहना चाहूंगा… हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाने, बदनाम करने या अपमान करने का मेरा इरादा कभी नहीं था। विक्रांत ने अपने माफीनामे में लिखा कि मैं विनम्रतापूर्वक उन सभी से माफी मांगता हूं, जो नाराज थे। आप सभी जानते हैं कि मैं सभी आस्थाओं और धर्मों को सर्वोच्च रखें। जैसे-जैसे समय बीतता है कि हम अपनी गलतियों पर विचार करते हैं। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ।”
हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने कई धर्माें के मानने वाले परिवार में बड़े होने की जानकारी दी थी। उनके परिवार के सदस्य अलग-अलग धर्मों का पालन करते हैं। वहीं, विक्रांत की बात करें तो फिल्म ’12वीं फेल’ ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई और इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया। विक्रांत हाल ही में पिता बने हैं और अपने पितृत्व का आनंद ले रहे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.