City Headlines

Home » यूपी विधानसभा सत्र शुरू : सपा के प्रदर्शन के बीच सदन में गूंजा जय श्रीराम

यूपी विधानसभा सत्र शुरू : सपा के प्रदर्शन के बीच सदन में गूंजा जय श्रीराम

by Sanjeev

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधानसभा का शुक्रवार को 2024-25 सत्र का शुभारंभ हंगामे के साथ शुरू हुआ। सपा नेताओं ने चौधरी चरण सिंह प्रतिमा के पास प्रदर्शन किया। सदन के अंदर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सत्र का शुभारंभ किया और अभिभाषण प्रारंभ किया। इस बीच सदन में जय श्रीराम के नारों से परिसर गूंजायमान हो गया।
राज्यपाल के अभिभाषण के बीच समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सदन में भी हंगामा शुरू कर दिया और राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान ही हंगामा शुरू कर दिया। सपा के सदस्यों द्वारा नारेबाजी शुरू कर दी। उनके द्वारा सदन में राज्यपाल वापस जाओ…, गो बैक… नारे लगाए गए। राज्यपाल की गरिमा और विपक्षी दल के नारेबाजी के बीच भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा और विधान परिषद के सदस्यों ने जय श्री राम… के जयकारें लगाए। इस बीच सदन में जय श्री राम से गूंजायमान हो गया।
इसके पहले समाजवादी पार्टी के विधायकों व विधान परिषद सदस्यों ने विधानसभा स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के पास प्रदर्शन किया। सपा के विधायकों ने महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दों पर बने पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।
उल्लेखनीय की गुरुवार को विधानसभा सत्र की शुरुआत से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इसमें सभी दलों के नेता शामिल हुए थे। सभी दलों के नेताओं ने सत्र की शुरुआत शांतिपूर्ण तरीके से कराए जाने की बात पर अपनी सहमति दी थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.