City Headlines

Home » प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को रक्त से लिखा पत्र

प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को रक्त से लिखा पत्र

by Madhurendra
Narasimhanand Giri, Maharaj, PM, Prime Minister, CM, Chief Minister, Blood, Haridwar, Sarvanand Ghat, Shivshakti Dham, Peethadhishwar, Shri Panchdasnam Juna Akhara

हरिद्वार। सर्वानंद घाट पर शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरि महाराज ने अपने शिष्यों के रक्त से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखा है।

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरि महाराज ने पत्र में लिखा है कि मद्रास हाईकोर्ट ने हिन्दुओं के मंदिरों से गैर हिन्दुओं को दूर रखने का जो निर्णय दिया है, उसको सारे देश में लागू करना चाहिये। विशेष रूप से अयोध्या और हरिद्वार जैसे पवित्र नगरों में। जिस तरह से मुस्लिम धर्म के पवित्र नगर मक्का मदीना में गैर मुस्लिम नहीं जा सकता, उसी तरह से अयोध्या और हरिद्वार जैसे हमारे पवित्र तीर्थों में गैर हिन्दू का प्रवेश वर्जित होना चाहिए और हमारे तीर्थ, हमारे मन्दिर साधना और तप के केंद्र बनने चाहिए ना कि मौज मस्ती और पर्यटन के अड्डे।

उन्होंने मुख्यमंत्री धामी क लिखा कि हरिद्वार के लिए अंग्रेजों द्वारा बनाये गए नियमों को दोबारा से लागू करने का यह बहुत ही अच्छा अवसर है। सीएम धामी को यह ऐतिहासिक अवसर मिला है। वो हरिद्वार व देवभूमि को मुस्लिम मुक्त बना कर धर्म की बहुत बड़ी सेवा कर सकते हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.