City Headlines

Home » ‘एनिमल पार्क’ में दिखेगी कबीर सिंह और रणबीर कपूर की जोड़ी, शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी

‘एनिमल पार्क’ में दिखेगी कबीर सिंह और रणबीर कपूर की जोड़ी, शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी

by Madhurendra
South Director, Sandeep Reddy Vanga, Animal, Violence, Toxic Hero, Humiliation, Intimate Scene, Shahid Kapoor, Kabir Singh, Ranbir Kapoor, Rannvijay Singh, Shahid

साउथ निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल ने दर्शकों पर एक अलग ही प्रभाव पड़ा है। उन्हें हिंसा, विषाक्त नायक, अपमान, अंतरंग दृश्य सब कुछ पसंद है। शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ और रणबीर कपूर की एनिमल एक अच्छा उदाहरण है। अब अगर कबीर सिंह और रणविजय सिंह को एक साथ लाया जाए तो खुद शाहिद कपूर से पूछा गया कि क्या सच में ऐसा हो सकता है।

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने और कृति सेनन ने साथ काम किया है। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में एक ने शाहिद से पूछा, “क्या कबीर सिंह और रणविजय दोनों संदीप वांगा की आने वाली फिल्‍म  एनिमल पार्क में दिख सकते हैं? इस पर शाहिद ने कहा, “ये चीजें मेरे हाथ में नहीं हैं और यह आसान नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों भूमिकाएं बहुत अलग हैं लेकिन अगर ऐसा होगा तो मजा आएगा लेकिन मेरी इस फिल्म में काम करने की संभावना बहुत कम है और यह यूनिवर्स बहुत अलग हैं।”
उन्होंने कहा, “ये चीजें निश्चित रूप से दर्शकों के लिए रोमांचक हो सकती हैं, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या इसे अनुकूलित करना वास्तव में संभव है। अगर ऐसा होता है तो शाहिद को अच्छा लगेगा। साथ ही रणबीर और शाहिद पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे।” शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरा बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.