City Headlines

Home » इंग्लैंड के जैक लीच घायल , भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बशीर को मिल सकता है मौका

इंग्लैंड के जैक लीच घायल , भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बशीर को मिल सकता है मौका

by Sanjeev

नई दिल्ली । इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने पुष्टि की है कि पहले टेस्ट के दौरान घुटने की चोट से उबरने में विफल रहने के बाद जैक लीच विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे।
हैदराबाद में टेस्ट के पहले दिन फील्डिंग करते हुए लीच के घुटने में चोट लग गयी थी , लेकिन दूसरी सुबह मामला और बिगड़ गया। हालांकि बाकी मैच में छोटे स्पैल तक सीमित रहने के बावजूद, लीच दूसरी पारी में 10 ओवर फेंकने में सफल रहे और श्रेयस अय्यर का विकेट लिया। यह मैच इंग्लैंड ने 28 रन से जीता।
उम्मीद थी कि उनकी चोट ठीक हो जाएगी, लेकिन लगातार सूजन के कारण लीच बुधवार को एसीए-वीडीसीए क्रिकेट मैदान पर प्रशिक्षण सत्र में भाग लेने में असमर्थ थे। उन्हें अभी भी चलने में कठिनाई हो रही है ।
स्टोक्स ने ईएसपीएनक्रिकइंफो के हवाले से कहा, “वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। दुर्भाग्य से, उसके पैर में हेमेटोमा हो गया। यह हमारे लिए बड़ी शर्म की बात है। जाहिर तौर पर यह निराशाजनक है। लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसका हम हर दिन आकलन कर रहे हैं। मेडिकल टीम ने इसे संभाल लिया है, और उम्मीद है, यह कुछ ऐसा नहीं है जो बहुत गंभीर हो और उसे श्रृंखला में लंबे समय तक बाहर रखे।”
लीच के समरसेट टीम के साथी, शोएब बशीर इंतज़ार में हैं। अनकैप्ड ऑफस्पिनर अपने प्रवेश वीजा में देरी के बाद पहले टेस्ट के दौरान भारत पहुंचे। अब समूह और प्रशिक्षण के बीच वापस आकर, स्टोक्स ने बशीर से अवसर का लाभ उठाने का आग्रह किया, जो कि उनका केवल सातवां प्रथम श्रेणी मैच होगा।
स्टोक्स ने कहा, “मैंने बशीर को गेंदबाजी करते हुए देखा, उन्होंने जिस ऊंचाई से गेंद फेंकी, यह कुछ ऐसा था जिसे मैंने देखा और सोचा कि ‘यह भारत के लिए बहुत अच्छा हो सकता है। वह जिस ऊंचाई से गेंद फेंकता है, वह जितनी प्राकृतिक विविधता पैदा कर सकता है, वह यहां है। जब टीम के चयन की बात आई, तो उनके बारे में बहुत अधिक विचार नहीं किया गया क्योंकि बैश ने जो दिखाया उससे हर कोई बहुत-बहुत प्रभावित था। हम अपने स्पिन समूह में जो कुछ भी चाहते थे उसका उत्तर बशीर ने दिया।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.