City Headlines

Home » फिल्म ‘फाइटर’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा

फिल्म ‘फाइटर’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा

by Madhurendra
Patriotism, Dedicated, Siddharth Anand, Film, Fighter, Box Office, Opening, Earnings, Collection, Hrithik Roshan, Deepika Padukone, Anil Kapoor

देशभक्ति को समर्पित सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग में ही 24.60 करोड़ की जबरदस्त कमाई की। फिल्म ने दूसरे दिन 41.60 करोड़, तीसरे दिन 27.60 करोड़, चौथे दिन 28.50 करोड़ और पांचवें दिन 8.00 करोड़ की कमाई की। अब छठे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

फिल्म ‘फाइटर’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से बहुत सारा प्यार मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने छठे दिन लगभग 7.75 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 134.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड की बात करें तो फिल्म ने लगभग 222 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज की प्रस्तुत फिल्म ‘फाइटर’ सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है। यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है। फिल्म ‘फाइटर’ अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

फाइटर के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। हालांकि फाइटर के डिजिटल राइट्स भी करोड़ों में बेचे गए हैं लेकिन निर्माताओं को वास्तव में कितना मिला? ये जानकारी अभी सामने नहीं आई है। फाइटर थिएटर में रिलीज होने के 56 दिन बाद ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर अहम भूमिका में हैं। सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित यह आठवीं फिल्म है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.