City Headlines

Home » Jharkhand : राज्यपाल ने मुख्य सचिव, गृह सचिव और डीजीपी को किया तलब, धारा 144 लागू

Jharkhand : राज्यपाल ने मुख्य सचिव, गृह सचिव और डीजीपी को किया तलब, धारा 144 लागू

by Madhurendra
Ranchi, Delhi, CM, CM Residence, ED, Law & Order, Governor, Chief Secretary, Home Secretary, DGP, Raj Bhavan, Section 144, Jharkhand

रांची। दिल्ली स्थित सीएम आवास में सोमवार को ईडी की दबिश के बाद राज्य की मौजूदा स्थिति में ला एंड ऑर्डर सहित अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर जानकारी लेने और अधिकारियों को दिशा-निर्देश देने के लिए राज्यपाल ने मुख्य सचिव, गृह साचिव, डीजीपी को मंगलवार को तलब किया है। राज्यपाल के बुलावे के बाद सभी आला अधिकारी राजभवन पहुंचे हैं। राज्यपाल अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

राजभवन, मुख्यमंत्री आवास और ईडी ऑफिस के 100 मीटर की परिधि में धारा 144 लागू
रांची। राजभवन और मुख्यमंत्री आवास और ईडी ऑफिस के 100 मीटर की परिधि में धारा 144 लागू कर दी गयी है। इसको लेकर मंगलवार को सदर एसडीओ ने आदेश जारी किया है। जारी आदेश के अनुसार इन स्थानों के 100 मीटर की परिधि में दिन के 10 बजे से रात के 10 बजे तक धारा 144 लागू रहेगा।

जारी आदेश में कहा गया है कि इन स्थानों पर संगठनों, दलों द्वारा धरना, प्रदर्शन, जुलूस और रैंक किये जाने की सूचना है। इस प्रकार के कार्यक्रमों से सरकारी काम-काज में व्यवधान उत्पन्न होने के साथ-साथ यातायात व्यवस्था बाधित होने, विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होने और लोक परिशांति भंग होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। दंडाधिकारी और पुलिस बल तैनाती की गई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.