City Headlines

Home » UP : होर्डिंग लगाने वाले सपा नेता आशुतोष सिंह पार्टी से निष्कासित

UP : होर्डिंग लगाने वाले सपा नेता आशुतोष सिंह पार्टी से निष्कासित

by Madhurendra
SP, infighting, Manoj Pandey, Swami Prasad Maurya, BJP, agent, Lucknow, Samajwadi Party, Swami Prasad, Bharatiya Janata Party

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) मुख्यालय के बाहर सोमवार की देर रात पार्टी नेता व पूर्व प्रदेश सचिव युवजन सभा आशुतोष सिंह द्वारा एक विवादित बयान वाली होर्डिंग लगाई गई थी। इस मामले में मंगलवार पार्टी हाईकमान ने कड़ा संज्ञान लिया है और आशुतोष सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

सपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अरविंद कुमार सिंह ने इस मामले में पत्र जारी करते हुए आशुतोष सिंह को पार्टी से निष्कासित किए जाने की पुष्टि की है। उनके द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि सपा युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव आशुतोष सिंह को अनुशासनहीनता एवं पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के कारण पार्टी से निष्कासित किया जाता है।

राजधानी लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के मुख्यालय के बाहर एक होर्डिंग लगाई गई थी। होर्डिंग में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को पलटूराम बताया गया था। सपा कार्यालय के बाहर लगाई गई होर्डिंग में उल्लेख था कि राजनीति के दो बड़े पलटूराम, जनता रहे सावधान। इस होर्डिंग ने सियासी तूल पकड़ लिया। इस मामले में सपा ने संज्ञान लेते हुए पार्टी के एक नेता को निष्कासित करने की कार्रवाई की है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.