City Headlines

Home » ‘बिग बॉस-17’ : अंकिता लोखंडे ने खास पोस्ट कर आभार जताया

‘बिग बॉस-17’ : अंकिता लोखंडे ने खास पोस्ट कर आभार जताया

by Sanjeev

मुंबई। ‘बिग बॉस-17’ के ग्रैंड फिनाले में डोंगरी के मुनव्वर फारूकी ने खिताब जीता है। इस प्रतियोगिता के फाइनल में पांच लोगों ने जगह बनाई। टॉप फोर से अंकिता का बाहर होना बेहद चौंकाने वाला रहा। हारने के बाद अंकिता का रोता हुआ चेहरा सब कुछ बयां कर रहा था। अब बिग बॉस ख़त्म होने के बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है।
इस प्रतियोगिता के फाइनल के लिए अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण मशेट्टी पहुंचे थे। इस में अंकिता लोखंडे टॉप 3 में भी जगह नहीं बना पाई थीं। अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के आखिरी पल की तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह टॉप फोर से बाहर होने के बाद स्टेज पर आईं। सलमान खान ने उन्हें बधाई दी, लेकिन अंकिता की सास, मां और विक्की जैन निराश दिखे। अब अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ”यह सफर यादगार और आनंददायक रहेगा। मुझे यह अवसर देने के लिए सलमान खान और कलर्स, जियो सिनेमाज को धन्यवाद।
टीवी धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ के चलते घर-घर पहुंचीं अंकिता लोखंडे भी बिग बॉस के इस संस्करण में एक सबसे बड़ी सेलिब्रिटी प्रतियोगी थीं। उन्हें यह कहकर ट्रोल किया जा रहा है कि इंडस्ट्री में इतने सालों तक काम करने के बाद भी उन्हें किसी से सपोर्ट नहीं मिला है। साथ ही, विक्की के साथ उसके लगातार झगड़े भी उन्हें महंगे पड़े। दर्शकों ने भी धीरे-धीरे अंकिता से अपना समर्थन वापस ले लिया था। आख़िर में मुनव्वर को ही फ़ायदा हुआ और उन्हें ज़्यादा वोट मिले। अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के इस संस्करण में हिस्सा लिया था। बिग बॉस में अंकिता के व्यवहार को देखकर दर्शकों को विक्की से सहानुभूति होने लगी और कई लोगों ने अंकिता को ट्रोल भी किया। बिग बॉस के आखिरी दिनों में अंकिता और मुनव्वर की दोस्ती भी टूट गई। इन सबने अंकिता को पीछे छोड़ दिया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.