City Headlines

Home » राहुल ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कहा, बंगाल में मुझे बेहद प्यार मिला

राहुल ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कहा, बंगाल में मुझे बेहद प्यार मिला

by Madhurendra
Kolkata, Siliguri, Bengal, Jalpaiguri, Congress, Bharat Jodo Nyay Yatra, West Bengal, Adhir Ranjan Choudhary, SUV, Rahul

कोलकाता/सिलीगुड़ी। दो दिनों के विश्राम के बाद रविवार से बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले से शुरू हुई कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ शाम को सिलीगुड़ी पहुंचकर रात्रि विश्राम के लिए रुक गई है। कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी के साथ एक एसयूवी गाड़ी में बैठकर राहुल गांधी जलपाईगुड़ी शहर से गुजरे और लोगों की तरफ हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया।

कांग्रेस की प्रदेश इकाई के एक नेता ने बताया कि रातभर सिलीगुड़ी के पास रुकने के बाद सोमवार को यह यात्रा बिहार में प्रवेश करने से पहले उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर में जायेगी। इससे पहले दिन में सिलीगुड़ी के बागडोगरा हवाई अड्डे पर राहुल गांधी के पहुंचने पर चौधरी ने उनका स्वागत किया।

निर्धारित कार्यक्रम के तहत यात्रा 31 जनवरी को मालदा के रास्ते पश्चिम बंगाल में दोबारा प्रवेश करेगी और मुर्शिदाबाद से गुजरने के बाद एक फरवरी को राज्य से रवाना होगी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया है कि राज्य में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में किसी भी तरह का कोई व्यवधान उत्पन्न न हो।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा ने रविवार को जलपाईगुड़ी से दोपहर में सिलीगुड़ी में प्रवेश किया। सिलीगुड़ी के थाना मोड़ से यात्रा हाशमी चौक, हिलकार्ट रोड होते हुए महात्मा गांधी मोड़ पर पहुंचकर समाप्त हुई। इस दौरान सड़कों पर कांग्रेसियों का जनसैलाब देखा गया। महात्मा गांधी मोड़ पर भाषण देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बंगाल में मुझे जो प्यार मिला, वह कहीं और नहीं मिला है। साथ ही राहुल ने भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में धीरे-धीरे हिंसा फैल रही है। मोदी सरकार नफरत की राजनीति कर रही है। युवा समाज काम चाहता है, लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहे हैं। इसलिए देश के युवाओं में गुस्सा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.