City Headlines

Home » UP : कानपुर देहात के अध्यापक को कमरे में बंद कर जिंदा जलाया

UP : कानपुर देहात के अध्यापक को कमरे में बंद कर जिंदा जलाया

by Madhurendra
Kanpur Dehat, teacher, room, burnt alive, Kanpur, Panki, UP, brother, police, door, forensic team, evidence, statement

कानपुर। पनकी थाना क्षेत्र के पतरसा में कानपुर देहात में तैनात अध्यापक को कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया गया। अध्यापक ने घटना की जानकारी अपने भाई को दी और उसने पुलिस को सूचित किया, लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती तब तक अध्यापक दम तोड़ चुका था।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने रविवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि पतरसा में संजीव कुमार ने फतेहपुर निवासी व कानपुर देहात में तैनात अध्यापक दयाराम (48) को कमरे में बंद कर दिया है और आग लगा दी। पुलिस फौरन बताये हुए स्थान पर पहुंची लेकिन तब तक अध्यापक की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य एकत्र किया है और आगे की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल मृतक के भाई के मौखिक आरोप के मुताबिक आरोपित संजीव को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। फिलहाल वह बार-बार बयान बदल रहा है। मृतक के भाई ने संजीव कुमार, पवन, महेश और संगीता पर आरोप लगाया है।
भाई का कहना
मृतक के भाई ने बताया कि भैया का फोन आया था और उन्होंने कहा कि संजीव के बुलाने पर उसके घर गया था। संजीव ने कमरे में आग लगा दी है और बाहर से दरवाजा बंद करके भाग गया। इस पर फौरन पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचने से पहले भाई ने दम तोड़ दिया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.