City Headlines

Home » प्रीति जिंटा अब छह साल बाद सनी देओल के साथ फिल्मों में करेंगी वापसी

प्रीति जिंटा अब छह साल बाद सनी देओल के साथ फिल्मों में करेंगी वापसी

by Madhurendra
Preity Zinta, Sunny Deol, Film, Wedding, Entertainment, Bollywood, Dimple Girl, Actress, Break, Curtain, Actor, Aamir Khan, Lahore 1947, Gadar 2, Cameo, Shooting

शादी के बाद मनोरंजन जगत से दूर हुईं बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ व एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अब कई सालों के लंबे ब्रेक के बाद फिर बड़े पर्दे पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रीति जिंटा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सनी देओल होंगे। फैंस अब इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

अभिनेता सनी देओल के लिए बीता साल काफी धमाकेदार रहा। ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। इसके बाद हर कोई सनी देओल की आने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहा है। फिलहाल एक्टर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं। ‘लाहौर 1947’ नामक फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। हाल ही में ये भी खुलासा हुआ था कि फिल्म में आमिर खान कैमियो रोल में नजर आएंगे।

फिल्म ‘लाहौर-1947’ को अभिनेता आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, अब कुछ तस्वीरों में उनके साथ एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा 6 साल के बाद इस फिल्म से वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर निकलते हुए देखा गया। कहा जा रहा है कि प्रीति जिंटा वहां लुक टेस्ट के लिए पहुंची थीं। खबर है कि उन्होंने सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ के लिए लुक टेस्ट दिया है। उम्मीद है कि वह इस फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी करेंगी।

फिल्म ‘गदर-2’ की सफलता के बाद सनी देओल को यह फिल्म मिली है। सनी देओल ने इस बात का खुलासा ‘कॉफी विद करण-8’ के एक एपिसोड में किया। उन्होंने बताया कि ‘गदर-2’ की सक्सेस पार्टी के दौरान आमिर खान उनके पास आए और मिलने के लिए बुलाया। अगले दिन दोनों मिले और इस नए प्रोजेक्ट पर चर्चा की। ऐसे में सनी देओल ने तुरंत फिल्म के लिए हामी भर दी। फिल्म ‘लाहौर 1947’ जल्द ही पर्दे पर आएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का काम मुंबई में शुरू हो चुका है। उस वक्त की कहानी दिखाने के लिए शानदार सेट बनाए जा रहे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.