City Headlines

Home » सलमान ने कैंसर से जंग जीतने वाले जगनबीर से मिलकर निभाया अपना वादा

सलमान ने कैंसर से जंग जीतने वाले जगनबीर से मिलकर निभाया अपना वादा

by Madhurendra
cancer, war, jaganbir, salman khan, bollywood, actor, salman, kindness, friendship, help, cancer patient, little fan, tumor, eye, chemotherapy

बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान की दिलदारी कई बार साबित हो चुकी है। सलमान की दोस्ती, उनकी अच्छाई के किस्से तो हम अक्सर सुनते आए हैं। वह लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। हाल ही में सलमान ने अपना एक वादा पूरा किया है। उन्होंने नौ साल के एक कैंसर पीड़ित बच्चे से मिलकर अपने नन्हे फैन को खुश कर दिया।

सलमान खान से नौ साल के फैन की मुलाकात हुई। बच्चे का नाम जगनबीर है। उसने कीमोथैरेपी के नौ राउंड के बाद कैंसर को हरा दिया। साल 2018 में मुंबई में सलमान खान की जगनबीर से पहली मुलाकात टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में हुई थी। तब जगनबीर केवल चार साल के थे। ट्यूमर के लिए उनकी कीमोथेरेपी चल रही थी। तब सलमान ने जगनबीर से वादा किया था कि कैंसर से जंग जीतने के बाद मैं आपसे जरूर मिलूंगा। जगनबीर पिछले साल कैंसर मुक्त हो गए थे। अपने वादे को याद रखते हुए सलमान ने जगनबीर को अपने बांद्रा स्थित घर पर बुलाया और अपना वादा पूरा किया।

मीडिया को एक इंटरव्यू में जगनबीर की मां सुखबीर कौर ने कहा, ”जगनबीर जब तीन साल के थे तो उनके दिमाग में एक ट्यूमर हो गया था। उसकी आंखों की रोशनी जाने लगी। इस कठिन परिस्थिति का सामना करते हुए दिल्ली के डॉक्टर ने मुंबई में इलाज कराने की सलाह दी। पिता पुष्पिंदर जगन को मुंबई ले आए।

एक दिन जब जगन अस्पताल में थे तब एक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें उन्होंने सलमान खान से मिलने की इच्छा जताई। यह वीडियो सलमान तक पहुंच गया। तब सलमान अस्पताल आए और जगन से मिले। सलमान ने उनसे यह भी कहा था कि कैंसर से जंग जीतने के बाद वह दोबारा मिलेंगे। अब वही जगन ठीक हो गया है। उनकी 99 प्रतिशत दृष्टि भी ठीक हो गई है और वह अब स्कूल जाने लगा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.