City Headlines

Home » इंग्लैंड से पहले दो टेस्ट के लिए रजत पाटीदार भारतीय टीम में शामिल

इंग्लैंड से पहले दो टेस्ट के लिए रजत पाटीदार भारतीय टीम में शामिल

by Sanjeev

नई दिल्ली । रजत पाटीदार को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। मध्य प्रदेश के 30 वर्षीय बल्लेबाज को विराट कोहली द्वारा व्यक्तिगत कारणों से पहले दो टेस्ट मैचों के लिए अनुपलब्ध रहने के बाद टीम में शामिल किया गया है।
पाटीदार हाल ही में शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने पिछले हफ्ते अहमदाबाद में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 151 रन बनाए थे। उन्होंने लायंस के खिलाफ अभ्यास मैच में भी 111 रन बनाए थे और पिछले साल के अंत में ए टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर थे।
मंगलवार (23 जनवरी) को हैदराबाद में बीसीसीआई के नमन पुरस्कारों में शामिल हुए पाटीदार ने दिसंबर में पार्ल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय मैच में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया, जहां उन्होंने पारी की शुरुआत की। लेकिन यहां मौका मिलने पर उनके मध्यक्रम में खेलने की संभावना है।
पाटीदार के चयन का मतलब है कि भारत इस समय चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे पर ध्यान नहीं दे रहा है, और मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान के लिए इंतजार थोड़ा और लंबा हो गया है।
इससे पहले, रिंकू सिंह को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दूसरे मल्टी-डे मैच के लिए भारत ए टीम में शामिल किया गया, जिससे पाटीदार को सीनियर पुरुष टीम में शामिल करने का रास्ता साफ हो गया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.