City Headlines

Home » बिहार: एक्सिस बैंक से बदमाशों ने 90 लाख रुपये लूटे

बिहार: एक्सिस बैंक से बदमाशों ने 90 लाख रुपये लूटे

by Madhurendra
Araria, Bihar, Nepal Border, Axis Bank, robbery, scoundrel, weapon, customer, consumer, crime news, Bihar Crime, bank manager, police, firing, absconding

अररिया। बिहार में नेपाल सीमा से सटे अररिया शहर के एडीबी चौक के पास दिन के 12 बजे एक्सिस बैंक की शाखा से 90 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया। बैंक लूट की सूचना के बाद एसपी अशोक कुमार सिंह, एसडीपीओ रामपुकार सिंह,नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु मौके पर पहुंचे और बैंक में खाली खोखा बरामद किया। मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से फिलहाल बच रही है। एसपी ने जांच करने की बात कही।

अररिया एसपी और एसडीपीओ आवास से महज कुछ दूरी पर स्थित एडीबी चौक के पास एक्सिस बैंक की शाखा में छह हथियार बंद अपराधियों ने ग्राहकों से लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश हथियारों से लैस थे। घटना करीबन साढ़े ग्यारह बजे की बताई जाती है। बदमाशों ने लूटपाट के क्रम में दो राउंड फायरिंग भी की। बदमाशों ने बैंक के कर्मचारी और ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में बंद कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों द्वारा करीबन 90 लाख से अधिक की लूट की बात कही जा रही है। सूचना के बाद मौके पर अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह,एसडीपीओ रामपुकार सिंह और नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु भारी पुलिस बलों के साथ बैंक पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

मामले को लेकर बैंक के मैनेजर नीरज कुमार ने बताया कि बैंक खुलने के बाद 11 और 11:30 बजे के करीब में हथियार से लैस बदमाश बैंक में घुस गए और हथियार के नोक पर सभी कर्मचारियों सहित मौजूद ग्राहकों को चेस्ट रूम में बंद कर दिया। जिसके बाद बैंक में रखे रुपए के साथ-साथ बैंक में मौजूद पैसा जमा करने के लिए आए ग्राहकों से भी लूटपाट की। लूटपाट के क्रम में बदमाशों ने बैंक के अंदर दो राउंड गोली भी फायरिंग की। मौके पर मौजूद भगत ग्लास के स्टाफ ने बताया कि रुपये जमा करने के लिए वह बैंक आए थे और बदमाशों ने उनसे भी उनके पास मौजूद डेढ़ लाख रुपये लूट लिये।

ग्राहक मीरा देवी, शकुंतला देवी,अनीता देवी, किरण देवी, ज्योति देवी, बबिता देवी आदि ने बताया कि स्वयं सहायता समूह को मिली राशि जमा करने के लिए वे लोग बैंक आए थे। बदमाशों ने उनसे वह राशि छीन ली। सभी को बदमाशों ने कमरे में बंद कर दिया था। लूटपाट कर बदमाश मौके से फरार हो गए।

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.