City Headlines

Home » अंबानी परिवार ने राम मंदिर के लिए ट्रस्ट को 2.51 करोड़ रुपये का दान दिया

अंबानी परिवार ने राम मंदिर के लिए ट्रस्ट को 2.51 करोड़ रुपये का दान दिया

by Sanjeev

अयोध्या। देश के सबसे आमिर घरानो में एक अंबानी परिवार ने अयोध्या के राम मंदिर ट्रस्ट को 2.51 करोड़ रुपये का दान दिया है। सोमवार को मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, दोनों बेटे और बेटी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे थे।
रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका, अपनी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के साथ अनंत अंबानी और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने अपने पति आनंद पीरामल के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। मुकेश अंबानी अपने मोबाइल पर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को पूरा लाइव देख रहे थे। अंबानी परिवार ने इस दौरान अयोध्या के राम मंदिर ट्रस्ट को 2.51 करोड़ रुपये का दान दिया है।
अंबानी परिवार ने एक बयान में कहा, ‘मुकेश अंबानी ने अपनी फैमिली के सदस्यों के साथ श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को 2.51 करोड़ रुपये का दान दिया है। अयोध्या में राम मंदिर का पवित्र प्रयास गहरा सांस्कृतिक महत्व रखता है।’ मुकेश अंबानी ने एक बयान में कहा था, ‘आज भगवान राम आ रहे हैं, 22 जनवरी को पूरे देश के लिए राम दीवाली है।’ वहीं, नीता अंबानी ने इसे एक ऐतिहासिक दिन बताया था।
जगमग था एंटीलिया
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से एक दिन पहले ही अंबानी परिवार के घर एंटीलिया को भगवान राम की थीम पर सजाया गया था। एंटीलिया जय श्री राम लिखे और दियों को चित्रित करते होलोग्राम से रोशन हो रहा था। रिलायंस ग्रुप ने सोमवार को अपने 4 लाख से अधिक कर्मचारियों को जश्न मनाने के लिए छुट्टी भी दी थी। इसके अलावा देशभर में रिलायंस के कैंपस के मंदिरों में विशेष पूजा की गई। रिलायंस रिटेल और रिलायंस जियो ने रामभक्तों और तीर्थयात्रियों के लिए विशेष सेवाएं भी शुरू की। इनमें हाई स्पीड इंटरनेट, जियो टीवी पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण और ग्राहकों को दीये बांटना शामिल है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.