City Headlines

Home » करण जौहर ने किया आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की सीक्रेट वेडिंग का खुलासा

करण जौहर ने किया आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की सीक्रेट वेडिंग का खुलासा

by Madhurendra
Bollywood, Karan Johar, Popular Shows, Koffee with Karan, Ranveer Singh, Deepika Padukone, Sunny Deol, Bobby Deol

बॉलीवुड निर्माता और निर्देशक करण जौहर का पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ अपने आठवें सीजन में है। इस नए सीजन में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सनी देओल, बॉबी देओल से लेकर वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा तक नजर आ चुके हैं।

इस नए एपिसोड में रानी मुखर्जी और काजोल दोनों नजर आईं। ‘कुछ कुछ होता है’ के बाद इन दोनों को पहली बार एक साथ देखकर कई दर्शक खुश हुए। इस नए एपिसोड में दोनों ने काफी खुलकर बातचीत की। इसी इंटरव्यू के दौरान करण ने रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की सीक्रेट शादी के बारे में भी खुलासा किया। रानी और आदित्य ने 2014 में शादी कर ली, लेकिन करण ने खुलासा किया कि उनका विवाह समारोह इतना गुप्त था कि वह इस पर भरोसा कर सकते थे। आदित्य और रानी शादी के बंधन में बंधे और अगले वर्ष उनकी एक प्यारी बेटी हुई, जिसका नाम आदिरा है।

करण ने कहा, “आदित्य दुनिया में मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, हम अक्सर उसकी और रानी की शादी के बारे में चर्चा करते रहे हैं। यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी। मैं आज भी किसी को नहीं बता सकता कि उनकी शादी कहां हुई थी, क्योंकि इतने सालों बाद भी आदित्य मुझ पर चिल्लाते थे। वह मुझे दिवाली पर खींची गई तस्वीरें भी शेयर नहीं करने देता। जब उसने मुझे अपनी शादी के बारे में बताया तो उसने मुझे कड़ी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि शादी में केवल 18 लोगों को आमंत्रित किया गया है और केवल आप ही हैं जो इस बारे में बोल सकते हैं, इसलिए अगर इस शादी की खबर बाहर आती है तो वह केवल आप ही से आ सकती है। उस समय अखबारों की अच्छी खपत थी।”

करण ने कहा, “इस शादी के लिए मुझे अपनी मां से झूठ बोलना पड़ा। हमारी फिल्म ‘2 स्टेट्स’ अप्रैल 2014 में रिलीज होने वाली थी। मैं उस वक्त फिल्म की रिलीज पर भी नहीं जा पाया था। मुझे झूठ बोलकर शादी में आना पड़ा कि मेरा मैनचेस्टर में एक कार्यक्रम है। मैं ये बातें कभी नहीं भूलूंगा।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.