City Headlines

Home » सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की फिर धमकी, पुलिस ने सलमान को किया अलर्ट

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की फिर धमकी, पुलिस ने सलमान को किया अलर्ट

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को सलमान की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा

by Madhurendra
Salman, Mumbai, Salman Khan, Gangster, Lawrence Bishnoi, Gang, Threat, Mumbai Police, Bollywood, Dabangg Actor, Security

मुंबई। सलमान खान को पिछले कुछ समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इन धमकियों के बाद मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के दबंग एक्टर को सुरक्षा भी मुहैया कराई है। अब एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को धमकी मिली है। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान को दी सुरक्षा की मंगलवार को दोबारा समीक्षा की है। साथ ही पुलिस ने अभिनेता सलमान खान को इस बार ज्यादा सतर्क रहने की सलाह दी है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान को मुंबई पुलिस ने पहले ही वाई-प्लस सुरक्षा दी है।

हाल ही में, लॉरेंस बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट में कनाडा में अपने घर के बाहर गिप्पी ग्रेवाल की गोली मारकर हत्या की जिम्मेदारी ली थी। फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ”आप सलमान खान को अपना भाई मानते हैं, लेकिन अब आपके ‘भाई’ को बचाने का समय आ गया है। सलमान खान के लिए भी ये मैसेज है- इस ग़लतफ़हमी में मत रहना कि दाऊद तुम्हें बचा लेगा, कोई नहीं बचा पाएगा। सिद्धू मूसेवाला की मौत पर आपकी नाटकीय प्रतिक्रिया पर शायद ही ध्यान दिया गया, लेकिन हम सभी जानते हैं कि वह कैसा था और उसके आपराधिक संबंध क्या थे… अब आप हमारे रडार पर हैं। ये तो सिर्फ ट्रेलर था, पूरी फिल्म देखें। जल्द आ रहा है.. चाहे आप किसी भी देश में भाग जाएं, लेकिन याद रखें, मौत के लिए वीज़ा की ज़रूरत नहीं होती। वह बिन बुलाए आ सकती है।”

लॉरेंस बिश्नोई के संदेश के बाद, गिप्पी ग्रेवाल ने स्पष्ट किया कि उनका सलमान खान के साथ कोई करीबी रिश्ता नहीं है। सलमान से उनकी मुलाकात ”मौजा ही मौजा” के ट्रेलर लॉन्च के दौरान हुई थी। हालांकि, उस समय फिल्म के निर्माता ने उन्हें वहां आमंत्रित किया था। उन्होंने कहा कि सलमान से मेरी कोई दोस्ती नहीं है। इसका गुस्सा मुझ पर निकाला जा रहा है। मेरे लिए यह अभी भी चौंकाने वाला है और मैं यह समझने में असमर्थ हूं कि मेरे साथ क्या हुआ है।

इससे पहले मार्च महीने में सलमान को बिश्नोई गैंग के एक सदस्य से धमकी भरा मेल मिला था। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी थी। इस मामले में पुलिस ने केस भी दर्ज किया गया था। लॉरेंस बिश्नोई वर्तमान में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में जेल में है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.