City Headlines

Home » मप्र विस चुनाव: 3 दिसम्बर को पुलिस, पैसा और प्रशासन की सत्ता का अंत होगा :कमलनाथ

मप्र विस चुनाव: 3 दिसम्बर को पुलिस, पैसा और प्रशासन की सत्ता का अंत होगा :कमलनाथ

by Sanjeev

भोपाल/ दतिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को दतिया पहुंचकर पीतांबरा शक्तिपीठ पहुंचकर वहां माँ पीतांबरा की पूजा-अर्चन किया। इसके बाद कमलनाथ दतिया में ही कांग्रेस की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।
कमलनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं दतिया में आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अब 2018 का मॉडल नहीं हूं, अब 2023 का मॉडल हूं। हमने 2018 की सरकार में 27 लाख किसानों का कर्जा माफ़ किया था और दतिया जैसे छोटे जिले में हमने पहली किस्त में 71 हजार किसानों का कर्जा माफ़ करने का काम किया था। उन्होंने कहा कि इस बार हम फिर से किसानों का कर्ज माफ करेंगे। कन्या विवाह के लिए एक लाख एक हजार रुपये की राशि देने का काम किया जाएगा।
कमलनाथ ने कहा कि आपको किसी से भी डरने की आवश्यकता नहीं है सरकार बनते ही सभी का हिसाब होगा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन और पैसे की सरकार का अंत अब करीब आ चुका है। आने वाली 17 तारीख को होने वाले चुनाव में आपको भ्रष्टाचार और गुलामी से मुक्ति के लिए बटन दबाने का काम करना है। कमलनाथ ने कहा कि है चुनाव केवल किसी पार्टी या किसी व्यक्ति का चुनाव नहीं है यह प्रदेश के भविष्य और नौजवानों के भविष्य का चुनाव है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.