City Headlines

Home » कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार में लिप्त होकर अपना खजाना भरना: पीएम मोदी

कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार में लिप्त होकर अपना खजाना भरना: पीएम मोदी

by Madhurendra
Congress, Corruption, Treasury, PM, Modi, BJP, Durg, Congress, Baghel, CM, Bhupesh, Mahadev Betting App, Dubai, Scam, CG

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार में लिप्त होकर अपना खजाना भरना है। मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीतिक दल गरीबों को बांटने की नई-नई साजिशें रच रहे हैं। वह जातिवाद का जहर फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के लिए देश में सबसे बड़ी जाति गरीब है और मोदी उनके सेवक हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीब को धोखे के सिवाय कभी कुछ नहीं दिया। कांग्रेस गरीब की कभी कद्र नहीं करती। उसे गरीब का दुख-दर्द कभी समझ नहीं आता। इसलिए जब तक कांग्रेस केंद्र सरकार में रही, वो गरीबों के हक का पैसा लूटकर खाती रही, अपने नेताओं की तिजोरी में भरती रही। उन्होंने कहा, “कांग्रेस नहीं चाहती कि गरीबों का कल्याण हो, वह नहीं चाहती कि उनकी स्थिति सुधरे।”

कथित महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। दो दिन पहले ही रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। लोग कह रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है। लूट के इसी पैसे से कांग्रेस के नेता अपना घर भर रहे हैं।”

मोदी ने कहा कि यहां की सरकार और मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता से बताना चाहिए कि दुबई में बैठे इस घोटाले के आरोपितों के साथ उनके क्या संबंध हैं। आखिर ये पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री क्यों बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को तो ये कांग्रेसी दिन-रात गालियां देते हैं, लेकिन यहां के मुख्यमंत्री अब देश के सुरक्षा बलों और जांच एजेंसियों को भी गाली देने लगे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा, “मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा। इस सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहता है। इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है- अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।”

छत्तीसगढ़ भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र का उल्लेख करते हुए मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ चुनाव संकल्प पत्र में महिलाओं, युवाओं और किसानों को सबसे बड़ी प्राथमिकता दी गई है। भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं, वो करके रहते हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया और मैं गारंटी देता हूं कि छत्तीसगढ़ को भाजपा ही संवारेगी, लेकिन भाजपा के संकल्प पत्र के आगे कांग्रेस का झूठ का पुलिंदा भी है। कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना। पीएससी घोटाले में कांग्रेस ने यही तो किया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.