City Headlines

Home » सीएम योगी ने अपराधियों को चेताया, ‘यूपी में बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले की दुर्गति तय‘

सीएम योगी ने अपराधियों को चेताया, ‘यूपी में बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले की दुर्गति तय‘

बलिया के बांसडीह के पिण्डहरा में 129 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की दी सौगात

by Madhurendra
Road, Construction Agency, Reconstruction, CM, Yogi, PWD, Road Construction, Criminal, Criminal Element, Public Works Department

बलिया। बलिया में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश के बेटियों की सुरक्षा में किसी ने सेंध लगाया तो उसे यमराज भी बचा नहीं पाएंगे। उसकी दुर्गति तय है। बांसडीह क्षेत्र के पिण्डहरा में शुक्रवार को आयोजित नारी शक्ति वंदन सम्मेलन में 129 करोड़ की 35 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद बोल रहे थे।

संसद में पारित महिला आरक्षण बिल को महिलाओं के लिए मील का पत्थर बताते हुए सीएम योगी ने कहा कि अब विधानसभा में भी महिला आरक्षण की सुविधा मिलेगी तो बलिया की महिलाओं को भी इसका लाभ होगा। मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं की महिला लाभार्थियों से संवाद भी किया। इसके बाद विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि बलिया बलिदानियों की धरती है। यहां की मिट्टी से दुनिया प्रेरणा लेती है।1942 में अपने आप को आजाद करा लिया था। मंगल पांडेय व चित्तू पाण्डेय को नमन करते हुए कहा कि बलिया का चहुमुंखी विकास किया जा रहा।

उन्होंने दावा किया कि गाजीपुर और बलिया ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के माध्यम से सबसे अच्छी कनेक्टिविटी पायी है। अब तो गंगा में बलिया से होकर जलमार्ग बन रहा है। यहां से सरयू और गंगा में बड़ी बड़ी स्टीमर चलेंगी। इससे किसानों के उत्पादन के लिए बड़े-बड़े मार्केट मिलेंगे। बड़े जलमार्ग बनने से यहां रोजगार का सृजन होगा। उन्होंने घोषणा किया कि हम सरयू में बलिया से अयोध्या तक इनलैंड वाटर वे को ले जाएंगे। इसका लाभ बलिया समेत पूर्वांचल के अन्य जिलों को भी मिलेगा।

इस अवसर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, मंत्री दानिश आजाद अंसारी, सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, सांसद रविन्दर कुशवाहा, विधायक केतकी सिंह, एमएलसी रविशंकर सिंह, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी व जिलाध्यक्ष संजय यादव आदि थे। अध्यक्षता गोरक्ष प्रान्त के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय व संचालन अनीता सहगल वसुंधरा ने किया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.