City Headlines

Home » हमीरपुर: नाबालिग से दरिंदगी, तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हमीरपुर: नाबालिग से दरिंदगी, तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

by Madhurendra
jammu, rohingya, shelter, government benefits, jammu, police station, fir, bengali dialect, myanmar, muslim, minority, bangladeshi muslim

हमीरपुर। हमीरपुर जिले में 14 साल की नाबालिग से तांत्रिक बाबा ने दरिंदगी की। नाबालिग की हालत गंभीर हो गई। इस मामले की तहरीर पर गुरुवार को पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। दरिन्दे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीम भी लगाई गई है।

हमीरपुर जिले के चिकासी थाना क्षेत्र के एक गांव में दरिंदगी का यह मामला सामने आने के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। 14 साल की नाबालिग अपनी बहन और भाई के साथ गांव में अपने घर पर रहती है। उसके माता-पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं। तीन बच्चे गांव में प्राइमरी स्कूल में पढ़ते हैं। पीड़िता की मां ने बताया कि कुछ महीने पहले बेटी की तबियत खराब हो गई थी, तब गांव में रहने वाले एक तांत्रिक बाबा को दिखाया गया था।

तांत्रिक बाबा ने भूत प्रेत का साया होने की बात कहकर उसे झाड़ फूंक के बहाने जंगल ले गया था। जहां नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया, फिर उसके साथ दरिंदगी की। होश आने पर घटना की जानकारी किसी को न बताने की धमकी दी गई।

बताया कि तांत्रिक बाबा ने धमकी देकर कई बार मासूम से दरिंदगी की, जिससे वह गर्भवती हो गई। इतना ही नहीं तांत्रिक गर्भ गिराने के लिए बालिका को गोलियां खिला दी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। घटना की जानकारी होने पर परिजन दिल्ली से यहां गांव आए। परिजनों ने बताया कि तांत्रिक ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

क्षेत्राधिकारी सरीला आशीष यादव ने बताया कि गांव निवासी तांत्रिक ने झाड़ फूंक के बहाने नाबालिग बालिका से दुराचार किया है। जिस पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीम लगाई गई है।

चिकासी थाना प्रभारी एके सिंह ने बताया कि तांत्रिक रामसनेही गांव में झाड़ फूंक करता है। उसका कोई आश्रम नहीं है। इसने गांव की एक नाबालिग को हवस शिकार बनाया है। बताया कि घटना के बाद तांत्रिक फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.