City Headlines

Home » रावलपिंडी में ट्रेन हादसे से मातम, मृतकों की संख्या बढ़कर 30 पहुंची

रावलपिंडी में ट्रेन हादसे से मातम, मृतकों की संख्या बढ़कर 30 पहुंची

by Sanjeev

इस्लामाबाद । पाकिस्तान में ट्रेन हादसे के बाद मातम पसरा हुआ है। हताहतों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आज सुबह तक मृतकों की संख्या बढ़कर 30 हो गई। रविवार को सिंध प्रांत के नवाबशाह शहर के पास हजारा एक्सप्रेस ट्रेन की 10 बोगियां पटरी से उतर गई थीं। प्रारंभिक खबरों में 15 लोगों की मौत की पुष्टि की गई थी। घायल 72 यात्रियों को अस्पतालों में इलाज चल रहा है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाबशाह के सरहरी रेलवे स्टेशन के पास यह हादसा हुआ। यह ट्रेन कराची से रावलपिंडी जा रही थी। सिंध के मुख्यमंत्री सैयद मुराद अली शाह ने अपने गृह जिला नवाबशाह के बेनजीराबाद के पीपुल्स मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मीडिया से बातचीत में 30 लोगों के मरने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर घायलों को कराची ले जाया जा सकता है।
अस्पताल के उप चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रियाज अहमद उमरानी ने भी पुष्टि की है कि अस्पताल में 30 शव लाए गए हैं। इनमें से 21 को उनके वारिसों को सौंप दिया गया है। शेष नौ अस्पताल में हैं। अस्पताल के अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक के अनुसार कोल्ड स्टोरेज में रखे गए दो यात्रियों के अवशेषों को छोड़कर सभी शवों की पहचान कर ली गई है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. असदुल्ला दाहिरी ने कहा कि दुर्घटना में कम से कम 72 लोग घायल हो गए।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.