City Headlines

Home » इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके फांसी पर लटक गए दो यार

इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके फांसी पर लटक गए दो यार

तूने बहुत रूलाया है मुझे, बस मेरा साथ दे दे, एक दिन सबको रूलाउंगा स्टोरी पोस्ट कर दो दोस्तों ने किया सुसाइड

by Sanjeev

अजमेर । तूने बहुत रूलाया है मुझे, बस मेरा साथ दे दे, एक दिन सबको रूलाउंगा, ऐसी एक स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर करने के बाद दो दोस्तों ने सुसाइड कर लिया। स्टोरी की फोटो पर लिखा ‘एक घंटे बाद मौत, मिस यू यारो’। इसके बाद शुक्रवार रात 9 बजे दोनों एक ही पेड़ पर फंदे से लटके मिले। एक दोस्त ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ये स्टोरी शुक्रवार शाम 6 बजे शेयर की थी। मामला अजमेर जिले के अराई का है।
अराई उपखंड क्षेत्र के रामपुरा (काला तालाब) गांव में बीती रात पेड़ से रस्सी का फंदा बनाकर सुसाइड करने वाले दोनों दोस्तों की इंस्टाग्राम के प्रति दीवानगी थी। दोनों दोस्तों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी कई रील्स हैं, जिनमें दोनों दोस्तों ने अपने भाव प्रदर्शित किए थे। दोनों के शवों का शनिवार सवेरे पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। दोनों युवकों ने शुक्रवार रात गांव के समीप पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दोनों गहरे दोस्त थे और दोनों की बॉडी पेड़ की एक ही शाखा पर लटकी मिली थी। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन दोनों ने आत्महत्या से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तूने बहुत रूलाया है मुझे, बस मेरा साथ दे दे, एक दिन सबको रूलाउंगा रील्स डालकर मिस यू यारो लिख दोनों की तस्वीर पोस्ट की थी।
पुलिस के अनुसार रामपुरा (काला तालाब) गांव के रहने वाले मुकेश बलाई (19) पुत्र ज्ञानचंद और रामावतार वैष्णव (22) पुत्र लालाराम अच्छे और घनिष्ठ मित्र थे। शुक्रवार देर शाम तक दोनों को कुछ ग्रामीणों ने एक साथ बाइक पर घूमते देखा था। दोनों बाइक पर अराई भी गए थे, लेकिन कुछ ही देर बाद लौट आए। इसके बाद दोनों ने शाम को अपने इंस्टाग्राम पर एक साथ पिक्चर अपलोड की। इस पर मिस यू यारो लिखा था। रात में दोनों ने गांव से दो किलोमीटर दूर जंगल क्षेत्र में एक पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर दोनों शवों को पेड़ से उतार कर सीएचसी की मोर्चरी में भिजवाया। दोनों की पहचान होने पर परिजनों को सूचित किया गया, लेकिन वहां से भी सुसाइड को लेकर पुलिस को कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई। शनिवार सवेरे मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा दोनों के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। परिजन की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में भी अज्ञात कारणों के चलते खुदकुशी करना बताया है।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों और परिजनों से बातचीत के आधार पर सुसाइड के कारणों का पता लगाया जा रहा है। सीओ रूरल जरनैल सिंह ने बताया कि सुसाइड के कारणों की अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। परिजनों से बातचीत में भी कुछ निकल कर नहीं आया है। अभी हम इस बारे में कुछ ज्यादा नहीं बता सकते हैं। कारणों की पड़ताल के लिए इन्वेस्टीगेशन शुरू कर दी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.