City Headlines

Home » तमिल एक्टर मोहन का शव सड़क पर मिला

तमिल एक्टर मोहन का शव सड़क पर मिला

by Sanjeev

मुंबई। साउथ सिनेमा इंडस्ट्री से दिल दुखने वाली खबर आई है। अपनी हास्य सहायक भूमिकाओं के लिए मशहूर तमिल अभिनेता मोहन का शव मिला है। उनका शव मदुरै के तिरुपरकुंडम मंदिर के पास सड़क पर मिला। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 60 वर्षीय मोहन इन दिनों आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे और वह काम की तलाश में थे।
मोहन सलेम जिले के मेट्टूर निवासी थे। उन्होंने कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाए। लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री में काम पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। अपने पैतृक गाँव जाने के बाद वित्तीय स्थिति खराब हो गई जिसके बाद वे मेन चैरियट रोड पर रहने लगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने 31 जुलाई को सड़क पर उनका शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी।
पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मदुरै सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद उनका शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिवार को सौंप दिया गया।
मोहन ने 1989 में कमल हासन अभिनीत फिल्म ”अपूर्व सगोधररागल” में अभिनय किया। इसमें उनका रोल काफी चर्चित रहा था। इस फिल्म में उन्होंने साउथ सुपरस्टार कमल हासन के दोस्त का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ”नान कडवूल” में भी काम किया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.