City Headlines

Home » महबूबा मुफ्ती और पीडीपी के अन्य नेता नजरबंद

महबूबा मुफ्ती और पीडीपी के अन्य नेता नजरबंद

by Sanjeev

श्रीनगर । अनुच्छेद 370 निरस्त होने की वर्षगांठ पर कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन ने पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और पीडीपी के अन्य नेताओं को नजरबंद कर दिया है। पीडीपी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने की वर्षगांठ के विरोध में शांतिपूर्ण कार्यक्रम को लेकर अनुमति मांगी थी लेकिन जिला प्रशासन ने कार्यक्रम की अनुमति न देते हुए एहतियातन पीडीपी नेताओं काे नजरबंद कर दिया है।
जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने को शनिवार को पूरे चार साल बीत गए हैं। पीडीपी ने 5 अगस्त को पीडीपी मुख्यालय श्रीनगर के सामने शेर-ए-कश्मीर पार्क में एक शांतिपूर्ण कार्यक्रम आयोजित करने के लिए जिला मजिस्ट्रेट (डीसी) श्रीनगर से उचित अनुमति मांगी थी, लेकिन प्रशासन ने अनुमति देने से इनकार कर दिया। प्रशासन ने श्रीनगर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) का मुख्यालय भी सील कर दिया है और किसी भी कर्मचारी को कार्यालय में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई है।
इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी शनिवार को ट्वीट कर कहा कि अनुच्छेद 370 निरस्त होने की चौथी वर्षगांठ पर उन्हें और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं को नजरबंद कर दिया गया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.